डोकटर मुकेश चौधरीने हमारा मान रखते हुए सारा बिल माफ कर दिया

डोकटर मुकेश चौधरीने हमारा मान रखते हुए सारा बिल माफ कर दिया

70,606 रुपये का होस्पिटल का बिल देखकर बडे परिवार के एक मात्र कमाने वाले ईन्सान पियुषभाई जो की मामुली ड्राईवर है, सोच रहे थे कि मै कैसे चुकाउंगा?

गंगा एपार्टमेन्ट, सैजपुर, अहमदाबाद में रह रहे पेशन्ट अमरतभाई के बेटे ने हमारी मदद मांगी और हमारी टीम पहोंच गई चौधरी होस्पिटल।

डोकटर मुकेश चौधरी जो की बहोत बडे डोकटर है, उनसे हम मिले और रिक्वेस्ट की कि ईन्सानियत के नाते ईस पेशन्ट की फीस माफ कर दे। 19 दिन से एडमीट पेशन्ट का मेडीकल स्टोर्स का बिल ही 31,000 रुपये हो चुका था। 38,000 से ज्यादा होस्पिटल का बिल था।

डोकटर मुकेश चौधरीने हमारा मान रखते हुए सारा बिल माफ कर दिया और पेशन्ट को डिस्चार्ज कर दिया।

हमने हमारी और से बुके देकर डोकटर साहब का सन्मान करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया।

Ravindra Bhartiy, Shilpa Bhartiy, Rahul Buddh, Parth S Sonara, Vijay Pranami, भगीरथ, Mayank Solanki और मै आज बहोत ही खुश है। गरीबो और मध्यमवर्गीयो के चहरे पर मुसकान लाना दुनिया का सब से बडा सबाब है।

पार्थ सोनारा जो कि होस्पिटल में ब्रधर है और हमारी टीम का हिस्सा है वो अगले कंई महिनो तक पेशन्ट के घर जाकर उनका फ्री ड्रेसींग करने वाले है।

ये कोई बहोत बडा कारनामा नही है, लोगो की उम्मीदे हमसे बढती जा रही है और हररोज एक ईन्सान की मदद तो हम जमीनी लेवल पर करते ही है लेकिन हररोज फेसबुक पर पोस्ट नही रखते है। आज मूडीवादी डोकटर साहब ने चेरीटी की ये बहोत बडी बात है, सही तरह से संवाद किया जाये तो कुछ भी मुमकीन है। हमें ओवर एटेकींग समजने वाले जानले कि हम जब नम्रता और प्यार से बात करते है तब और भी ईफेक्टीव होते है।

जो भी दोस्त जमीनी लेवल पर वोलेन्टरी काम करके सेवा करना चाहते है वो हमारा संपर्क करे।

#टीम_ईफेक्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *
You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>